Free songs
BREAKING

दिल्ली चीफ सेक्रेटरी से मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस पहुंची केजरीवाल के घर

#दिल्ली पुलिस सीसीटीवी फूटेज की करेगी जांच, लोगों से पूछताछ भी संभव. #आप पार्टी से बगावत कर चुके कपिल मिश्रा का बयान मारपीट वाले कमरे में नहीं है कोई सीसीटीवी कैमरा.
#कपिल ने उस कमरे को ‘केजरीवाल की गुफा’ बताया, कपिल ने कहा कि केजरीवाल अपने सभी ‘सीक्रेट डील” इसी में करते हैं.  

अफसरनामा ब्यूरो
दिल्ली : दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव से सीएम केजरीवाल के आवास पर आम आदमी पार्टी के विधायकों द्वारा पिछले दिनों किये गये मारपीट के मामले में जांच करने के लिए दिल्ली पुलिस केजरीवाल के आवास पर पहुँच गयी है. पुलिस वहां की सीसीटीवी फूटेज से वास्तविकता जानने का प्रयास करेगी. डीसीपी हरिंदर सिंह के नेतृत्व में पहुंची टीम इस पूरे मामले की जांच करने सीएम आवास पहुंची है और इस सम्बन्ध में टीम वहां पर कुछ लोगों से पूछताछ भी कर सकती है. इस बीच अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के उप-राज्यपाल अनिल बैजल से मिलने का वक्त मांगा है.

बताते चलें कि दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश से कथित मारपीट प्रकरण में दिल्ली पुलिस ने कोर्ट को बताया कि केजरीवाल के सलाहकार के सामने की गयी थी चीफ सेक्रेटरी से मारपीट. दिल्ली पुलिस ने कोर्ट को यह जानकारी सीएम केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन से पूछताछ के बाद कोर्ट को बताया. अपने घर पर चल रही खोजबीन पर नाराज अरविन्द केजरी वाल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘ख़ूब पुलिस मेरे घर भेजी है, मेरे घर की छानबीन चल रही है, बहुत अच्छी बात है. पर जज लोया के क़त्ल के मामले में अमित शाह से पूछताछ कब होगी?’. इसके अलावा पत्रकारों से केजरीवाल ने कहा कि जितनी शिद्दत से इस मामले में जांच की जा रही है मुझे खुशी है, लेकिन जांच एजेंसियों से कहना चाहता हूं कि जस्टिस लोया के मामले में अमित शाह से भी पूछताछ करने की हिम्मत दिखाए.

इधर पिछले कई दिनों से आम आदमी पार्टी से नाराज होकर बगावत कर चुके कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर नए आरोप लगाए हैं. मुख्य सचिव पिटाई मामले पर बोलते हुए पहले ही बगावत कर चुके कपिल के अनुसार जिस कमरे में कथित मारपीट की घटना हुई उसमें कोई सीसीटीवी कैमरा मौजूद नहीं है, और उसी कमरे में केजरीवाल अपने सभी ‘सीक्रेट डील” करते हैं. केजरीवाल के उस कमरे को ‘केजरीवाल की गुफा’ के नाम से संबोधित करते हुए कपिल का कहना है कि जिस कमरे में मुख्य सचिव को मारा गया उसे “केजरीवाल की गुफा” कह सकते हैं और बहुत कम लोगों को इस कमरे में जाने की अनुमति है.

afsarnama
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.

Scroll To Top